Realme के इस 125 वाट चार्जर से 13 मिनट में बैटरी होगी फुल चार्ज देखें पूरी जानकारी

Realme के 125W चार्जिंग एडेप्टर को ऑनलाइन टीज़ किया गया है। कंपनी के यूरोप और भारत के सीईओ माधव शेठ ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें 125 वाट मैक्सिमम चार्जिंग क्षमता वाला एक पावर एडेप्टर दिखाया गया है। एग्ज़ीक्यूटिव के मुताबिक, फास्ट चार्जर को सबसे पहले यूरोप में लॉन्च किया जाएगा। चीनी कंपनी ने जुलाई में अपनी 125W UltraDART फ्लैश चार्जिंग तकनीक पेश की और दावा किया कि इससे केवल तीन मिनट में 4,000mAh की बैटरी के 33 प्रतिशत चार्ज हो सकती  है। भारत में, Realme ने अभी तक अधिकतम 65 वाट सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग तकनीक को पेश किया है।

एक ट्वीट में, सेठ ने एक तस्वीर साझा की जिसमें 125W मैक्सिमम चार्जिंग क्षमता के साथ एक पावर ब्रिक दिखाई गई है। उनका कहना है कि चार्जर को सबसे पहले यूरोप में लॉन्च किया जाएगा, जिसका मतलब यह हो सकता है कि 125W चार्जर वाला पहला Realme स्मार्टफोन यूरोप में पहली बार लॉन्च हो सकता है। सेठ ने फिलहाल इसके अलावा कोई अन्य जानकारी साझा नहीं की है।realme

Realme ने जुलाई में अपनी 125W UltraDART फ्लैश चार्जिंग तकनीक की घोषणा की और दावा किया कि यह केवल तीन मिनट में 4,000mAh की 33 प्रतिशत बैटरी चार्ज कर सकती है। यह मुख्य रूप से 5G स्मार्टफोन को जल्दी से चार्ज करने के उद्देश्य से पेश की जाएगी, जो अधिक पावर का इस्तेमाल करते हैं और बड़ी बैटरी को भी तेज़ी से खत्म कर देते हैं। रियलमी का दावा है कि इस तकनीक में एक तापमान नियंत्रण फीचर भी है, जो स्मार्ट और सुरक्षित चार्जिंग के लिए फोन के तापमान को 40 डिग्री सेल्सियस से कम बनाए रखती है।

Realme का दावा है कि 125 वाट अल्ट्राडार्ट फ्लैश चार्जिंग तकनीक पूरी तरह से 20 मिनट में 4,000mAh की बैटरी चार्ज कर सकती है। तापमान नियंत्रण के बिना, टेक्नोलॉजी को लगभग 13 मिनट में फोन को 100 प्रतिशत चार्ज करने के लिए कहा गया है। रियलमी के अनुसार, तकनीक मल्टी-लेयर प्रोटेक्शन के साथ आती है जो यूज़र्स को गेमिंग करने पर भी अपने हैंडसेट को तेज़ी से चार्ज करने की अनुमति देगा।

रियलमी ने फरवरी में Realme X50 Pro 5G को लॉन्च किया था, जो भारत में कंपनी की 65 वाट सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *